Breaking News
मन की बात कार्यक्रम लोगों को अनेक कार्य करने की प्रेरणा देता है- जोशी
उत्तराखंड को 9 योजनाओं की सौगात देंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
योग और आयुष को लेकर देश में और अधिक जागरूकता आई – सीएम
वित्तीय वर्ष 2024-25 यात्रा व्यवस्थाओं के लिए एक सौ सोलह करोड़ से अधिक का बजट हुआ पारित
हल्द्वानी हिंसा का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक गिरफ्तार
पेपर लीक पर सख्त कानून
सीएम योगी का बड़ा फैसला, यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द, जानें अब कब होगा एग्जाम
कांग्रेस और आप ने किया गठबंधन का ऐलान, जानें कहां और कितने सीटो पर तय हुई बात
माघ पूर्णिमा 2024 – गंगा स्नान करने उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, जानिए माघ पूर्णिमा पर्व का महत्व 

सनफ्लावर 2 में अदा शर्मा निभाएंगी डरावनी बार डांसर की भूमिका

अभिनेत्री अदा शर्मा सनफ्लावर के दूसरे सीजन में एक करिश्माई बार डांसर की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने अपनी डरावनी भूमिका के बारे में खुुलकर बात की। विकास बहल द्वारा निर्मित और नवीन गुजराल द्वारा निर्देशित इस शो में सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं। उनके साथ आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी, मुकुल चड्ढा और गिरीश कुलकर्णी भी प्रमुख भूमिका में हैं। कहानी में एक रोमांचक मोड़ जोड़ते हुए, दूसरे सीजन में अदा को एक बार डांसर के रूप में पेश किया गया है, और उनकी एंट्री शो में एक नई गतिशीलता जोडऩे का वादा करती है।

अपनी भूमिका रोजी के बारे में बात करते हुए अदा ने कहा, मुझे नहीं पता कि मुझे अभी तक अपने किरदार के पेशे के बारे में कुछ भी बताने की अनुमति है या नहीं। यह रहस्य को दूर कर सकता है। लेकिन, मैं एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रही हूं जो दुष्ट है, फिर भी प्यारा है, वह डरावनी भी है। भूमिका की तैयारी के लिए मैंने सिलसिलेवार हत्यारों और मनोरोगियों पर बहुत सारी वृत्तचित्र भी देखें। अभिनेत्री ने कहा, यह भूमिका निश्चित रूप से शालिनी से बहुत अलग होगी। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि निर्माता मुझे विभिन्न भूमिकाओं में देख रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, एक अभिनेत्री के रूप में मैंने रोजी का किरदार पढ़ा और मैं बहुत उत्साहित थी कि विकास बहल और चैताली ने एक ऐसी लडक़ी के लिए किरदार लिखा है, जो अजीब, डरावनी और बुरी है।

उन्होंने आगे कहा, अपनी भूमिका को जीवन में लाने के लिए मैंने मनोरोगी सीरियल किलर और कई व्यक्तित्व विकारों वाले व्यक्तियों के बारे में जाना। हथौड़े से दीवारें तोडऩा सीखने के लिए मुझे एक श्रमिक के रूप में शारीरिक प्रशिक्षण भी दिया गया। यह शो एक क्राइम कॉमेडी है और मुंबई में सनफ्लॉवर नामक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है। सनफ्लॉवर 2 का प्रीमियर जल्द ही जी 5 पर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top