Breaking News
आईपीएल 2024- कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज 
लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने उम्मीदवारों की 12वीं सूची की जारी
तमन्ना भाटिया की हॉरर-कॉमेडी ‘अरनमनई’ 4 का ट्रेलर हुआ जारी , इस दिन रिलीज होगी फिल्म
उत्तराखण्ड के पूर्व डीजीपी की बेटी कुहू गर्ग का आईपीएस में चयन
ओडिशा से कोलकाता जा रही बस जाजपुर में फ्लाईओवर से गिरी, 5 की मौत
एलन मस्क ने नए यूजर्स के लिए की बड़ी प्लानिंग, पोस्ट करने के लिए देने होंगे पैसे 
मुख्यमंत्री धामी ने भाजपा के संकल्प पत्र के संबंध में की प्रेस वार्ता
वर्कआउट के दौरान ज्यादा पानी पीना हो सकता है खतरनाक, जानें कैसे?
चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन पूजा बुकिंग शुरू, इस वेबसाइट पर करे पंजीकरण

यूपी के बदायूं में 2 बच्चों की गला रेतकर हत्या, एनकाउंटर में मारा गया मुख्य आरोपी

बदायूं। इस वक्त उत्तर प्रदेश के बदायूं से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मंडी समिति के पास स्थित बाबा कॉलोनी में मंगलवार रात करीब आठ बजे ठेकेदार विनोद ठाकुर के दो बालकों आयुष (13), अहान (06) की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। इस घटना में एक बच्चा भी घायल हो गया है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मुख्य आरोपी जावेद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया।

बच्चों की हत्या के बाद से कई इलाकों में तनावपूर्ण माहौल है, लोगों में आक्रोश देखा गया जिसकी वजह से उन्होंने कई जगहों पर तोड़-फोड़ और आगजनी की। हालांकि पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा-बुझाकर हालात को नियंत्रित किया। आगे और कोई अनहोनी न हो इसको लेकर कई थानों की पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है।

क्या है पूरा मामला?
पुलिस ने बताया कि आरोपी जावेद का एक दिन पहले मृतक बच्चों के पिता से झगड़ा हुआ था। एक दिन बाद जब मृतक बच्चों के पिता कहीं काम से बाहर गए हुए थे और मां अपना ब्यूटी पार्लर के काम में व्यस्त थीं तो मौका देखते हुए जावेद घर के अंदर घुस गया और घटना के वक्त उसे घर के अंदर जो कोई दिखा उस पर हमला कर दिया। बड़ों की इस आपसी लड़ाई में बेचारे दो बच्चों की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई, वहीं तीसरे बच्चे को भी चोट आई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौका देखकर फरार हो गया.

घटना के बाद इलाके में चीख-पुकार मच गई और लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक लोगों में गुस्सा फैल गया। मृतक बच्चों के परिजनों ने मंडी समिति चौराहे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कोशिश की तो लोग हंगामा और तोड़फोड़ करने लगे। ऐसे में स्थिति अनियंत्रित होते देख DM-SP समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और कुछ ही देर बाद मुख्य आरोपी जावेद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया।

वहीं बरेली आईजी राकेश कुमार ने कहा, आज शाम एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने भागने की कोशिश की। आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग की और जवाबी कार्रवाई में आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी की उम्र 25-30 के बीच है। कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top