Breaking News
रामनवमी पर रामलला का हुआ सूर्य अभिषेक, भक्ति और विज्ञान के अद्भुत संगम को निहारती रही दुनिया 
हद से ज्यादा एक्सरसाइज करने से सेहत को हो सकता है नुकसान
आरोप- आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत पर निर्वाचन आयोग मौन
गृह मंत्री शाह ने सीएम धामी के कार्यों को सराहा
महामारी बनते कैंसर को मात देने की रणनीति बने
आईपीएल 2024- कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज 
लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने उम्मीदवारों की 12वीं सूची की जारी
तमन्ना भाटिया की हॉरर-कॉमेडी ‘अरनमनई’ 4 का ट्रेलर हुआ जारी , इस दिन रिलीज होगी फिल्म
उत्तराखण्ड के पूर्व डीजीपी की बेटी कुहू गर्ग का आईपीएस में चयन

लालू यादव के बयान के बाद BJP नेताओं का करारा जवाब, कहा- 2019 में ‘मैं भी चौकीदार’, अबकी बार ‘मोदी का परिवार’…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पीएम मोदी को लेकर विपक्षी नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है। लेकिन बीजेपी के तमाम नेता और केंद्रीय मंत्रियों ने एकजुटता दिखाई और विपक्षी दलों को करारा जवाब दिया है। जी हां आपको जानकर हैरानी होगी कि लगभग सभी बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर अपना बायो बदलकर कर नाम के साथ ‘मोदी का परिवार’ जोड़ दिया है।

पीएम मोदी ने भी तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए पूरे देश को अपना परिवार करार दिया है। पीएम ने कहा कि पूरा भारत मेरा परिवार है और मेरा जीवन एक खुली किताब की तरह है। भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में आकंठ डूबे ।NDI गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, ‘मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं, तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है. मैं इनसे कहना चाहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है, जिसका कोई नहीं है वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है. मेरा भारत-मेरा परिवार है।’

बता दें कि इससे पहले 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान भी बीजेपी ने ठीक इसी तरह ‘मैं भी चौकीदार’ का नारा दिया था और कैंपेन चलाया था। इस दौरान बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे ‘मैं भी चौकीदार’ लिख दिया था। कांग्रेस के ‘चौकीदार चोर है’ के नारे के जवाब में बीजेपी ने ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान चलाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top